PFI के चार संदिग्ध सदस्य वाराणसी और जौनपुर से गिरफ्तार, एटीएस टीम कर रही पूछताछ | Four suspected members of PFI arrested from Varanasi and Jaunpur

Jaunpur

oi-Pravinkumar Yadav

|

Google Oneindia News

वाराणसी, 28 सितंबर : वाराणसी और जौनपुर से पीएफआई के चार संदिग्ध सदस्यों को एटीएस द्वारा गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए संदिग्ध सदस्यों से एटीएस टीम द्वारा पूछताछ की जा रही है, हालांकि अभी इस बारे में एटीएस टीम द्वारा कोई खास जानकारी नहीं दी गई है। वाराणसी के चंदूपुरा कोयला बाजार इलाके से दो लोगों की जहां गिरफ्तारी की गई। वहीं जौनपुर के शाहगंज से कोतवाली पुलिस और एटीएस टीम द्वारा दो लोगों को हिरासत में लिया गया। जौनपुर में पकड़े गए दो लोगों में एक मदरसा शिक्षक भी शामिल है।

PFI news varanasi jaunpur

पकड़े गए शाजिद के संपर्क में थे दोनों
बताया जा रहा है कि वाराणसी जिले के चंदूपूरा कोयला बाजार इलाके के रहने वाले दो संदिग्ध युवक आलमपुरा रहने वाले मोहम्मद साजिद के संपर्क में थे। मोहम्मद साजिद को पहले ही एटीएस टीम द्वारा छापेमारी करके पकड़ा गया था। मंगलवार को वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने आलमपुरा निवासी मोहम्मद साजिद और कच्चीबाग निवासी रिजवान अहमद को 3 दिनों के लिए रिमांड पर लिया है। संभावना जताई जा रही है कि जिन दो लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया उनके बारे में मोहम्मद साजिद के द्वारा ही जानकारी मिली थी।

इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी किया गया बरामद
पकड़े गए दोनों संदिग्धों के पास से एटीएस टीम द्वारा इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मोबाइल और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। संभावना जताई जा रही है कि दोनों से पूछताछ के दौरान कई महत्वपूर्ण जानकारियां भी सामने आ सकती हैं। हालांकि इस बारे में एटीएस टीम द्वारा अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। बुधवार को भी दोनों से पूछताछ जारी है।

जौनपुर से दो लोगों को किया गया गिरफ्तार
मंगलवार को ही आजमगढ़ एटीएस और जौनपुर पुलिस द्वारा जौनपुर जिले से भी पीएफआई से जुड़े दो लोगों को हिरासत में लिया गया। शाहगंज थाना क्षेत्र के सहावै के रहने वाले साजिद और सरपतहां थाना क्षेत्र के उसरौली के रहने वाले अबूजर को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों लोगों के बारे में पीएफआई से जुड़े होने के संकेत मिले थे। उनके मोबाइल फोन व अन्य दस्तावेज को भी टीम द्वारा कब्जे में लिया गया है और उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

PFI के खिलाफ सरकार का एक और एक्शन, वेबसाइट और सोशल मीडिया अकाउंट्स को किया जाएगा ब्लॉक PFI के खिलाफ सरकार का एक और एक्शन, वेबसाइट और सोशल मीडिया अकाउंट्स को किया जाएगा ब्लॉक

English summary

Four suspected members of PFI arrested from Varanasi and Jaunpur

Story first published: Wednesday, September 28, 2022, 15:17 [IST]

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.