Rewa: प्यार में ससुर बना रोड़ा तो बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश, ऐसे खुली पोल | Rewa News: Daughter-in-law gave dreadful punishment along with lover

रीवा, 1 अक्टूबर। जिले के बिछिया थाना क्षेत्र के ग्राम भटलों में वृद्ध की अंधी हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया हैं। वही हत्या की आरोपी बहु और उसके आशिक को पुलिस गिरफ्तार करके जेल भेज दिया हैं। की गई कार्रवाई की एसपी नवनीत भसीन ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 22 अगस्त की सुबह ग्राम भटलो उम्र 60 साल राममिलन कोल की डेड बॉडी पाई गई थी। पुलिस ने जांच के बाद उसके बहू नीता कोल और उसके आशिक सुनील कोल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस विवेचना के दौरान जानकारी सामने आई है कि घटना के एक दिन पूर्व ससुर का बहू से लड़ाई हुई थी। बताया जता है कि वृद्ध लगातार बहू को सुनील से मिलने जुलने के लिए मना किया करता था। जिसके चलते दोनों में लड़ाई हो गई। जिसके बाद नाराज बहू ने प्रेमी सुनील के साथ मिलकर उसे प्यार में रोड़ा बन रहे रास्ते से हटाने हटाने की योजना बनाई और रात में हमला करके मौत की नींद सुला दिया।

सुसर के हत्या के आरोप में पकड़ी गई नीता के पति की 3 साल पूर्व मौत हो गई थी। जिसके बाद आरोपी महिला का गांव के ही सुनील कोल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वे अक्सर साथ में देखे जाते थे और यह वृद्ध राममिलन को पसंद नही था। जिसके चलते वह लगातार मना करता था। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने इस अंधी हत्या का खुलासा करने वाली बिछिया थाना टीआई प्रियंका पाठक सहित उनकी टीम को बधाई दी और कहा कि पुलिस पूरी सतर्कता के साथ मामले की जांच करते हुए आरोपियों तक पहुंच कर कार्रवाई की है।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.