Toll Tax Scam: दुर्गेश पाठक बोले- BJP नेताओं को बचा रहे उपराज्यपाल | Toll Tax Scam: Durgesh Pathak said – Lt Governor saving BJP leaders



नई दिल्ली: दिल्ली के LG वीके सक्सेना द्वारा हाल ही में बिजली सब्सिडी भुगतान में अनियमितता को लेकर जांच के आदेश दिए हैं, जिसके बाद अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पत्र लिखकर छह हजार करोड़ रुपए की टोल टैक्स घोटाले की CBI जांच की मांग की है. अब AAP विधायक दुर्गेश पाठक ने LG पर BJP नेताओं को बचाने का आरोप लगाया है.

विजयादशमी की शुभकामनाओं के साथ की शुरुआत
डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पत्र की शुरुआत में LG वीके सक्सेना को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी और कहा कि ‘LG साहब को दो महीने पहले MCD में भाजपा के 6000 करोड़ के टोल घोटाले की CBI जांच की सिफारिश की थी. लेकिन भाजपा के इस घोटाले पर LG साहब चुप हैं. मैंने पुनः उनसे विनती की है कि फर्जी आरोपों में हमारी जांच कराते रहिए लेकिन इसके चक्कर में असली घोटालों से मुंह मत मोड़िए’.

AAP विधायक दुर्गेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस उठाए सवाल
AAP विधायक दुर्गेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए LG वीके सक्सेना पर BJP नेताओं को बचाने का आरोप लगाया है. AAP विधायक ने कहा कि टोल वसूली के लिए 1200 करोड़ का टेंडर हुआ. एक महीने कंपनी ने पैसे दिए बाद में वे कोर्ट चले गए. 1200 करोड़ का टेंडर फिर से हुआ फिर उसी कंपनी को टेंडर कम पैसों में दे दिया गया. कुल 6000 करोड़ का भ्रष्टाचार हुआ. अगस्त में इस घोटाले की जानकारी LG को दी गई थी, जिसमें अभी तक कुछ नहीं हुआ.



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.