UP: पेट दर्द की शिकायत पर हॉस्पिटल पहुंचा युवक, ऑपरेशन करके पेट से निकाले एक-दो नहीं 63 चम्मच | 63 spoons have been taken out from the stomach of 32-year-old patient, Vijay in Muzaffarnagar

Muzaffarnagar

oi-Rahul Goyal

|

Google Oneindia News

मुजफ्फरनगर, 28 सितंबर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, यहां एक मरीज पेट दर्द की शिकायत लेकर प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती हुआ। जिसके बाद डॉक्टरों ने मरीज का ऑपरेशन किया तो उसके पेट से स्टील की चम्मच निकली। वो भी एक दो नहीं, बल्कि 63 चम्मच। पेट से निकली इन चम्मचों को देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए।

63 spoons have been taken out from the stomach of 32-year-old patient, Vijay in Muzaffarnagar

फिलहाल मरीज की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टर लगातार मरीज की देखभाल में लगे हुए हैं। वहीं, मरीज के पेट से चम्मच निकलने की जैसे ही खबर इलाके में फैली तो उसे सुनकर हर कोई हैरान है। बता दें कि यह मामला मुजफ्फनगर जिले के थाना मंसूरपुर क्षेत्र का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोपाडा गांव निवासी 32 वर्षीय विजय नशे का आदी है, जिसके चलते विजय के परिजनों ने उसे करीब पांच महीने पहले शामली स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था।

हाल ही में विजय ने पेट दर्द की शिकायत की तो परिजनों द्वारा उसे मुजफ्फरनगर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने उसका ऑपरेशन किया तो उसके पेट से 63 स्टील की चम्मच निकली। जिसे देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। हालांकि, उनका अगला हिस्सा गायब था। बता दें कि करीब 4 घंटे तक डॉक्टरों ने विजय का ऑपरेशन किया और इस ऑपरेशन का वीडियो भी बनाया था। फिलहाल विजय की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:-मुजफ्फरनगर: 100 साल पुराना पुल तोड़ते समय नदी में जा गिरा बुलडोजर, बाल-बाल बचा चालकये भी पढ़ें:-मुजफ्फरनगर: 100 साल पुराना पुल तोड़ते समय नदी में जा गिरा बुलडोजर, बाल-बाल बचा चालक

नशा मुक्ति केंद्र पर परिजनों ने लगाया आरोप
विजय के परिजनों का आरोप हैं कि उसको नशा मुक्ति केंद्र के स्टाफ द्वारा जबरन चम्मच खिलाई गई। इस बात की जानकारी खुद विजय ने घर आने पर दी थी। हालांकि, पीड़ित द्वारा अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, लिहाजा पेट मे इतनी संख्या में चम्मच का मिलना एक रहस्य बना हुआ हैं। यह जांच का विषय होगा कि आखिर विजय के पेट में 63 चम्मच कैसे गई?

English summary

63 spoons have been taken out from the stomach of 32-year-old patient, Vijay in Muzaffarnagar

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.