VIDEO: टूरिस्ट जीप में घुसा चीता, गाइड लेने लगा सेल्फी और फिर जो हुआ… | Guide Takes Selfie With Cheetah video goes viral on social media

कार की सनरूफ पर पहुंचा चीता

कार की सनरूफ पर पहुंचा चीता

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चीता सफारी गाड़ी के आस पास घूम रहा होता है। इसके बाद अचानक से कूदकर उस पर चढ़ जाता है। इसके बाद सनरूफ पर के पास आकर बैठ जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि चीते को बिल्कुल करीब पाकर अंदर बैठे टूरिस्ट एकदम से घबरा जाते हैं। तभी कार में बैठा टूअर गाइड आगे उठकर पिछली सीट पर आ जाता है।

मोबाइल निकाल खींचने लगा सेल्फी

मोबाइल निकाल खींचने लगा सेल्फी

गाइड अपना मोबाइल निकालता है औऱ सनरूफ के पास बैठे चीते के साथ सेल्फी लेने लगता है। जिसके देखकर कार में मौजूद गाइड के इस पागलपन को देखकर दंग रह जाते हैं और हंसने लगते हैं। सेल्फी लेते समय चीता भी आराम से बैठा रहा। मानो वह सेल्फी के लिए ही आया हो। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो अफ्रीकी देश का है।

'मेरा डेथ सर्टिफिकेट खो गया है, अगर मिले तो...', सोशल मीडिया पर वायरल विज्ञापन को देख चौंके लोग‘मेरा डेथ सर्टिफिकेट खो गया है, अगर मिले तो…’, सोशल मीडिया पर वायरल विज्ञापन को देख चौंके लोग

देखें वायरल वीडियो

इसे आईएफएस अधिकारी क्लेमेंट बेन अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। क्लेमेंट बेन द्वारा शेयर की गई क्लिप का शीर्षक था “अफ्रीकी सेल्फी … चीता स्टाइल। यूजर्स अब इस वीडियों को लेकर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “अरे तुम लोग क्या कर रहे हो. भगवान का शुक्र है कि वो भूखा नहीं है वरना….। एक यूजर्स ने पूछा- सेल्फी लेने वाला जिंदा है या गया????

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.