Video: फ्लाइट में अटेंडेंट को यात्री ने मारा जोरदार घूंसा, कोर्ट ने दी हवाई यात्रा पर आजीवन प्रतिबंध की सजा | Passenger hit hardly in Flight attendant sentenced to life ban on air travel see video

Bizarre

oi-Mukesh Pandey

|

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 सितंबर। एयरलाइंस के एक यात्री को फ्लाइट अटेंडेंट को घूंसा मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो अमेरिकन एयरलाइंस की एक फ्लाइट का है। यात्री की अटेंडेंट की बीच तीखी बहस हो गई। जिसके बाद पैसेंजर ने फ्लाइट अटेंडेंट के एक जोरदार घूंसा मारा।

Passenger hits Flight attendant

इस घटना के बाद अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट के आरोपी यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद उस पर हवाई यात्रा करने पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया है। दरअसल, आरोपी यात्री मैक्सिको के लॉस काबोस से लॉस एंजिलिस जा रहा था। अमेरिकी न्यूज प्लेफॉर्म वाशिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, एयरपोर्ट पर विमान उतरते ही फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (FBI) के अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया।

अमेरिकी न्याय विभाग ने हमलावर की पहचान 33 वर्षीय अलेक्जेंडर तुंग कुउ ले के रूप में की है। वो कैलीफोर्निया में रहता है। उस पर फ्लाइट क्रू मेंबर्स के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। यह घटना 21 सितंबर को अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट 377 की है। जब इस पूरी घटना को फ्लाइट के एक अन्य यात्री ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डालते वायरल हो गया।

धरती से 15 लाख किलोमीटर दूर JWST में खराबी! NASA ने बंद किया फोटो कैप्चर करने की खास टेक्निक पर कामधरती से 15 लाख किलोमीटर दूर JWST में खराबी! NASA ने बंद किया फोटो कैप्चर करने की खास टेक्निक पर काम

वीडियो में देखा जा सकता है कि अटेंडेंट यात्री से पूछता है, “क्या आप मुझे धमकी दे रहे हैं?” फिर, वह घूमता है और गलियारे तक चलने का प्रयास करता है। नारंगी रंग की फूलों की शर्ट पहने अनियंत्रित यात्री उसके पीछे दौड़ता है और फिर स्टीवर्ड को उसके सिर के पिछले हिस्से में घूंसा मारता है।

English summary

Passenger hit hardly in Flight attendant sentenced to life ban on air travel see video


Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.