VIDEO : ‘बच्चों को बस में लिए बिना नहीं जाने दूंगा’ प्रिंसिपल के तेवर से छूटे ड्राइवर के पसीने | viral video kerala school principal stops over speeding bus on highway

प्रिंसिपल के तेवर से ड्राइवर की हालत खराब

प्रिंसिपल के तेवर से ड्राइवर की हालत खराब

केरल के स्कूल प्रिंसिपल ने हाईवे पर तेज रफ्तार प्राइवेट बस को रोकने के बाद ड्राइवर को सख्त चेतावनी दी। घटना की वीडियो में देखा जा सकता है कि नीले रंग की शर्ट पहने प्रिंसिपल ड्राइवर से बस को सड़क के किनारे पार्क करने को कहता है।

सात लाख से अधिक व्यूज

सात लाख से अधिक व्यूज

प्रिंसिपल ने हाईवे पर तेज रफ्तार बस को रोकने के बाद ड्राइवर को बच्चों की सुरक्षा के बारे में सख्त चेतावनी दी। प्राचार्य के विरोध का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। सात लाख से अधिक लोग वीडियो देख चुके हैं। कमेंट में यूजर्स प्रिंसिपल की सराहना कर रहे हैं।

स्कूल बस स्टॉप पर बस रोकने की मांग

स्कूल बस स्टॉप पर बस रोकने की मांग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना केरल के मलप्पुरम की है। उत्तरी केरल के इस इलाके में स्कूल के प्रधानाध्यापक ने बस चालक को धीमी गति में ड्राइव करने और स्कूल बस स्टॉप पर बस रोकने की मांग की।

प्रिंसिपल के समर्थन में स्थानीय !

प्रिंसिपल के समर्थन में स्थानीय !

एनडीटीवी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंसिपल ने इंटर डिस्ट्रिक्ट बस के ड्राइवर को बस को हाईवे पर रोका। बस चालक को स्कूल के पास से गुजरते समय धीम गति में वाहन चलाने को कहा गया। वायरल वीडियो में स्थानीय लोगों का शोर सुना जा सकता है। ऐसा लगता है लोग प्रिंसिपल के समर्थन में आवाज बुलंद कर रहे हैं।

बच्चों के हित में खड़ा हुए प्रिंसिपल

बच्चों के हित में खड़ा हुए प्रिंसिपल

खबर के मुताबिक एक हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल ने गुरुवार सुबह थाजेकोड के पीटीएमएचएच स्कूल ( PTMHH School in Thazhekode) के पास प्राइवेट बस चालक को रोका। काफी देर तक ड्राइवर और प्रिंसिपल की तकरार होती भी दिखी। प्रिंसिपल के शारीरिक हावभाव से अंदाजा होता है कि ड्राइवर बस रोकने को तैयार नहीं, लेकिन प्रिंसिपल गाड़ी आगे बढ़ने देने को राजी नहीं।

स्कूल के पास रुकवाई प्राइवेट बस

स्कूल के पास रुकवाई प्राइवेट बस

स्कूल के प्रिंसिपल सैनुधीन साकीर (Sainudheen Sakeer) ने कोझीकोड और पलक्कड़ के बीच चलने वाली “राजप्रभा” नाम की निजी बस को स्कूल के पास रुकवाया और ड्राइवर को जमकर फटकार लगाई।

नीचे देखें वीडियो

नाकामी के बाद पूरी तैयारी, रूक गई बस

स्कूल के प्रिंसिपल साकीर सर ने राजमार्ग यानी हाइवे पर बस रुकवाने को कमर कस चुके थे। ऐसा इसलिए क्योंकि रिपोर्ट के मुताबिक इस बार उन्होंने पर्याप्त व्यवस्था कर रखी थी। पिछली बार उन्हें तेज रफ्तार बस को रोकने में विफलता हाथ लगी थी। तैयारियों से सफलता भी मिली और बस चालक को गाड़ी रोकनी पड़ी।

स्कूली छात्रों को बस में चढ़ाना

स्कूली छात्रों को बस में चढ़ाना

स्थानीय लोगों ने बताया कि पहले भी स्कूल के पास से गुजरने के बावजूद निजी कंपनियों के बस चालक वाहन बहुत तेज गति से चलाते हैं। कई शिकायतें मिलने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल ने बीड़ा उठाया और ड्राइवर के पसीने छुड़ा दिए। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक प्राइवेट बस चालक को रुकवाने का मकसद स्कूली छात्रों को बस में चढ़ाना था। प्रिंसिपल अपने काम में सफल रहे।

ये भी पढ़ें- 'काबिल बनो, कामयाबी झक मारकर पीछे...' इंजीनियर बेटे ने बंजर जमीन को वरदान बनाया, लाखों में कमाईये भी पढ़ें- ‘काबिल बनो, कामयाबी झक मारकर पीछे…’ इंजीनियर बेटे ने बंजर जमीन को वरदान बनाया, लाखों में कमाई

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.