VIDEO: 11 बच्चों के पिता ने 56 की उम्र में 5वीं बार की शादी,बेटी ने खोजी दुल्हन, परिवार में है कुल 62 सदस्य | Father of 11 children married 5th time age 56 daughter found bride total 62 members in family VIDEO

10 बेटी 1 बेटा के पिता हैं शौकत

10 बेटी 1 बेटा के पिता हैं शौकत

शौकत की चार पत्नी से 10 बेटी और एक बेटा है। कुल 11 बच्चों के पिता हैं। जिनमें से 9 बच्चों की शादी हो चुकी है। दो बेटियों की अभी शादी नहीं हुई है। परिवार में 40 पोते, 11 बच्चे, बहू, दामाद सब मिलाकर कुल 62 सदस्य हैं।

वीडियो वायरल

वीडियो वायरल

शौकत की कहानी एक यूट्यूब चैनल के द्वारा सबके सामने आई है। उन्होंने एक यूट्यूबर को दिए साक्षात्कार में बताया कि कैसे उन्होंने 5वीं शादी के लिए राजी हुए। जब उन्होंने शादी के बारे में खुल की बात की तो यह वीडियो वायरल हो गया है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

बेटी को पिती की थी चिंता

बेटी को पिती की थी चिंता

बता दें कि शौकत ने इससे पहले 4 शादी की थी। चारों पत्नियों का निधन हो गया। इसके बाद उन्होंने अपने बच्चों की परवरिश की। लेकिन दो बेटियां, जिनकी अभी शादी नहीं हुई थी, उन्होंने ये चिंता सताने लगी कि हम दोनों बहनें की शादी हो जाएगी तो अब्बा घर में अकेले हो जाएंगे।

बेटी ने पिता के लिए खोजी दुल्हन

बेटी ने पिता के लिए खोजी दुल्हन

इसके लिए दोनों बहनों ने अपने पिता के लिए दुल्हन खोजना शुरू किया। जब दुल्हन मिली तो उन्होंने अपने पिता को उनसे मिलवाया। इसके बाद 11 बच्चों के पिता शौकत ने हां कर दिया। उन्होंने कहा कि सब चले जाएंगे तो मुझे भी अच्छा नहीं लगता। हमें भी तो अपनी जिंदगी जीनी है।

दुल्हन कर लेंगी एडजस्ट

दुल्हन कर लेंगी एडजस्ट

पत्नी से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे बहुत खुश हैं। उन्हें बड़ा परिवार अच्छा लगता है, वह एडजस्ट कर लेंगी। जब उनसे पूछा कि घर में 62 लोग हैं, दो-दो चपाती खाएंगे तो कुल 124 बनानी होगी। उन्होंने कहा कि कोई नहीं अच्छा लगेगा।

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.