Weather: दिल्ली, यूपी, बिहार में आज भी बरसेंगे बादल, हिमाचल में हुई बर्फबारी, अलर्ट जारी | Weather: Thunderstorm Expected in Delhi, Uttar Pradesh and Bihar, Snow Fall in Himachal says IMD

आज भी दिल्ली में बादल छाए रहेंगे

आज भी दिल्ली में बादल छाए रहेंगे

आईएमडी ने आज भी दिल्ली के कई इलाकों में बारिश होने का अंदेशा जताया है, उसने कहा है कि आज दिल्ली में बादल छाए रहेंगे और हल्की से मध्यम बरसात होगी। दिल्ली में अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री रहने का अनुमान है।

उत्तराखंड, बिहार, झारखंड में आज भी बारिश होने के आसार

उत्तराखंड, बिहार, झारखंड में आज भी बारिश होने के आसार

तो वहीं यूपी, उत्तराखंड, बिहार, झारखंड में आज भी बारिश होने के आसार हैं तो वहीं ओडिशा में आज भी Yellow Alert जारी किया गया है। राजस्‍थान में आज हल्की बारिश हो सकती है तो गुजरात और महाराष्ट्र में भी आज हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार हैं और कहा है कि कहीं-कहीं बारिश के साथ बिजली भी चमक सकती है।

ऊपरी इलाकों में बर्फबारी हुई है

ऊपरी इलाकों में बर्फबारी हुई है

जबकि दिल्ली के अलावा हरियाणा, पंजाब, जम्मू-कश्मीर में भी बादल बरसेंगे तो वहीं हिमाचल में कल मौसम ने करवट ली है। मनाली और राजधानी शिमला में कल बारिश हुई है तो वहीं ऊपरी इलाकों में बर्फबारी हुई है, जिससे मौसम में ठंडक हुई है। विभाग का कहना है कि सितंबर के अंतिम सप्ताह तक अब तापमान में गिरावट होगी।

दक्षिण में भी बारिश होने के आसार नजर आ रहे हैं

दक्षिण में भी बारिश होने के आसार नजर आ रहे हैं

तो वहीं दक्षिण में भी बारिश होने के आसार नजर आ रहे हैं। कर्नाटक, तमिलनाडु, तेलंगाना में भी हल्की बारिश हो सकती है तो वहीं केरल और पूर्वोत्तर में बरसात हो सकती है।

तेज बारिश होने की आशंका

तेज बारिश होने की आशंका

जबकि मौसम की जानकारी देने वाली निजी एजेंसी स्काईमेट ने अगले 24 घंटों के दौरान दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, सिक्किम , झारखंड, ओडिशा, छत्तीसगढ़, कोंकण-गोवा, गुजरात, महाराष्ट्र में हल्की से तेज बारिश होने की आशंका व्यक्त की है।

Weather: यूपी के 35 जिलों में भारी बारिश की आशंका, दिल्ली में भी जारी हुआ अलर्ट, जानिए IMD अपडेटWeather: यूपी के 35 जिलों में भारी बारिश की आशंका, दिल्ली में भी जारी हुआ अलर्ट, जानिए IMD अपडेट

Source link

Add a Comment

Your email address will not be published.